32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सात घंटे के अंदर संडा गांव के पास मिला व्यवसायी का पुत्र

शर्मनाक. घर का नौकर व रिश्तेदार ही निकले अपहरणकर्ता अपहृत आर्यन की बिहार-झारखंड के सीमा से हुई बरामदगी दो अपराधियों को गिरफ्तार कर दो की तलाश में जुटी पुलिस औरंगाबाद नगर : पुलिस ने शहर के व्यवसायी पिंटू सिंह के अपहृत पुत्र आर्यन उर्फ टूटू को बिहार-झारखंड की सीमा पर संडा के समीप से बरामद […]

शर्मनाक. घर का नौकर व रिश्तेदार ही निकले अपहरणकर्ता
अपहृत आर्यन की बिहार-झारखंड के सीमा से हुई बरामदगी
दो अपराधियों को गिरफ्तार कर दो की तलाश में जुटी पुलिस
औरंगाबाद नगर : पुलिस ने शहर के व्यवसायी पिंटू सिंह के अपहृत पुत्र आर्यन उर्फ टूटू को बिहार-झारखंड की सीमा पर संडा के समीप से बरामद कर लिया गया है.
इस घटना में शामिल चार अपहर्ताओं में दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस बारे में एसडीपीओ पीएन साहू ने प्रेसवार्ता कर बताया कि आर्यन के अपहरण के पीछे आर्यन के पिता पिंटू सिंह का फुफेरा भाई व महदीपुर निवासी रघुपत सिंह के पुत्र विशाल सिंह, पिंटू सिंह के घर का नौकर शिवा मांझी का हाथ है. इन दोनों के अलावे इस अपहरण में कुशा गांव के रवि कुमार और दोसमा गांव के साजन कुमार शामिल हैं.
इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एसडीपीओ ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से अपहरण की योजना बनायी जा रही थी. आर्यन की हत्या करने के उद्देश्य से अपहरण किया गया था. मामले की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी डाॅ सत्यप्रकाश ने एक विशेष छापेमारी दल का गठन कर जिले के सभी क्षेत्रों में छापेमारी प्रारंभ कर जिले को सील कर दिया.
अपराधी आर्यन को अंबा-हरिहरगंज रोड स्थित पोला गांव के समीप एक लाइन होटल पर छोड़ कर फरार हो गये. गौरतलब है कि शनिवार की शाम आर्यन अचानक गायब हो गया था. आर्यन के चाचा दीपक सिंह ने नगर थाने में आवेदन देकर बताया था कि आर्यन घर के समीप खेलने के दौरान गायब हो गया. इस घटना के बाद क्षत्रियनगर-जगदेव नगर सहित अन्य मुहल्ले के लोग आक्रोशित हो गये थे. घटना के विरोध में सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे थे, लेकिन पुलिस ने महज सात घंटे में उसे सकुशल बरामद कर लिया. प्रेसवार्ता में नगर थानाध्यक्ष राजेश कुमार वर्णवाल मौजूद थे.
नौकर ने उगला राज : पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए नौकर को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान पूरी घटना की जानकारी नौकर ने दी. इसके बाद विशाल को पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस को पूछताछ के दौरान विशाल ने बताया कि आर्यन का अपहरण 20 लाख रुपये के लिए उसने अपने मित्र रवि कुमार निवासी कुशा, साजन कुमार निवासी दोषमा के साथ मिल कर किया था. अपहरण में उसने अपनी बाइक का प्रयोग किया था. अपहरण करने के बाद पहले उसे कुशा लेकर चले गये, जब आर्यन ने रोना-चिल्लाना शुरू कर दिया, तो उसे लेकर रवि के रिश्तेदार के घर जा रहे थे. लेकिन, रास्ते में पुलिस को देखते ही उसे छोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें