36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एबीवीपी कार्यकर्ताओं का हॉल मालिकों से अनुरोध, ‘पद्मावती’ का नहीं करें प्रदर्शन

हॉल मालिकों को गुलाब का फूल देकर इस विरोध में शामिल होने का दिया न्योता फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर लगाया इतिहास के साथ खिलवाड़ का आरोप औरंगाबाद नगर : शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शहर के गुप्ता टॉकिज व नरेंद्र टॉकिज के मालिकों को गुलाब का फूल देकर […]

हॉल मालिकों को गुलाब का फूल देकर इस विरोध में शामिल होने का दिया न्योता
फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पर लगाया इतिहास के साथ खिलवाड़ का आरोप
औरंगाबाद नगर : शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शहर के गुप्ता टॉकिज व नरेंद्र टॉकिज के मालिकों को गुलाब का फूल देकर नम्रतापूर्वक निवेदन किया है कि संजय लीला भंसाली की आनेवाली फिल्म ‘पद्मावती’ को नहीं दिखाया जाये.
कार्यकर्ताओं का मानना है कि रानी पद्मावती के जीवन के साथ छेड़छाड़ करते हुए इस फिल्म को बनाया गया है. साथ ही हिंदू समाज की भावनाओं को विचलित करने का भी प्रयास किया गया है.
फिल्म को सिनेमाघरों में प्रदर्शित न करें. दो दिन पहले एबीवीपी ने इस संदर्भ में बैठक कर इस विषय को समाज के समक्ष रखा था. इस दौरान पूर्व कार्यकर्ता व समाजसेवी अनिल कुमार सिंह व उज्जवल कुमार ने कहा था कि समाज अपने इतिहास से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं करेगा. कुछ घटिया फिल्म निर्देशकों व निर्माताओं के द्वारा इतिहास पर प्रहार करने का प्रयास किया जाता रहा है.
प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य आशिका कुमारी के साथ दर्जनों छात्राओं ने कहा कि सेंसर बोर्ड को भी इस बात का ख्याल रखना होगा कि ऐसी फिल्मों का प्रदर्शन न हो. इस मौके पर छात्रा अनीषा, मनीषा, प्रेरणा, रोमी, निधि, रिया, अपर्णा, नंदनी, आस्था, प्रीति व सैकड़ों की संख्या में छात्र व समाजसेवी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें