34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फांसी लगा कर किशोर ने कर ली आत्महत्या

भाेजपुर जिले के चौरी थाना अंतर्गत अंधारी का रहनेवाला था सोनू दाउदनगर अनुमंडल. दाउदनगर थाना क्षेत्र के भखरूआं तिवारी मुहल्ला गांव में 16 वर्षीय युवक सोनू कुमार ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक सोनू भोजपुर जिला के चौरी थाना अंतर्गत अंधारी गांव निवासी बैजू प्रसाद सोनी का पुत्र बताया जाता है. जानकारी […]

भाेजपुर जिले के चौरी थाना अंतर्गत अंधारी का रहनेवाला था सोनू
दाउदनगर अनुमंडल. दाउदनगर थाना क्षेत्र के भखरूआं तिवारी मुहल्ला गांव में 16 वर्षीय युवक सोनू कुमार ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक सोनू भोजपुर जिला के चौरी थाना अंतर्गत अंधारी गांव निवासी बैजू प्रसाद सोनी का पुत्र बताया जाता है.
जानकारी के अनुसार सोनू पिछले दो वर्ष से यहां किराये के मकान में अपने भाई बुधन के साथ रह कर ठेला पर दुकानदारी कर अपना जीवन यापन करता था .चर्चाओं के अनुसार मंगलवार की सुबह राम निवास तिवारी के किराये स्थित मकान में सोनू को अपने बड़े भाई से कुछ रुपयों को लेकर कहासुनी हुई थी. इस कहासुनी के बाद उसका बड़ा भाई फेरीदारी के लिए बाहर चला गया. इसके बाद सोनू ने छत में लगे हुक के सहारे गमछी से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.
घटना की सूचना मिलते ही दाउदनगर थाना के सब इंस्पेक्टर आशीष कुमार शाह व ब्रजेश कुमार सिंह ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की छानबीन की. थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा कमरा के छत के हुक के सहारे झूल रहे शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेजा गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत युवक के पिता और सौतेली मां भी यहीं एक अलग किराये के मकान में रहते हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें