39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैट्रिक में फेल होने पर ले ली पत्नी की जान, पिछले साल फेल होने पर दी थी धमकी

औरंगाबाद : जिले के मदनपुर थाने के कोसडिहरा गांव में दूसरी बार भी मैट्रिक की परीक्षा में फेल होने पर आक्रोशित पति ने 25 जून को ही पत्नी को जबरदस्ती जहर खिला दिया. इससे एक साल पहले ही दांपत्य जीवन शुरू करनेवाली सोनी कुमारी की इहलीला समाप्त हो गयी. सोनी की मां के बयान के […]

औरंगाबाद : जिले के मदनपुर थाने के कोसडिहरा गांव में दूसरी बार भी मैट्रिक की परीक्षा में फेल होने पर आक्रोशित पति ने 25 जून को ही पत्नी को जबरदस्ती जहर खिला दिया. इससे एक साल पहले ही दांपत्य जीवन शुरू करनेवाली सोनी कुमारी की इहलीला समाप्त हो गयी. सोनी की मां के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने आरोपित दामाद इंद्रजीत पासवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

घटना 25 जून, 2017 की है. घटना का खुलासा तब हुआ, जब सोनी कुमारी की मां लखपति कुंवर न्याय की गुहार लेकर मदनपुर थाने पहुंची. लखपति कुंवर की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर दामाद इंद्रजीत पासवान को आरोपित बनाया गया है. पुलिस ने इंद्रजीत पासवान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया.

कुटुंबा प्रखंड के नेउरा गांव की लखपति कुंवर ने पुलिस को दिये बयान में बताया है कि उन्होंने बेटी सोनी कुमारी की शादी एक वर्ष पहले ही कोसडिहरा गांव के रामदेव पासवान के पुत्र इंद्रजीत पासवान के साथ की थी. पिछले वर्ष यानी 2016 में सोनी मैट्रिक की परीक्षा में फेल हो गयी थी. उस वक्त उसके पति ने धमकी दी थी कि अगली बार फेल हुई, तो जान से हाथ धो बैठोगी. इस वर्ष मैट्रिक परीक्षा में सोनी फिर फेल हो गयी. मृतका की मां का कहना है कि इससे आक्रोशित पति ने उसे जबरन जहर खिला दिया. घटना के दिन यानी 25 जून को फोन कर सोनी ने बताया कि उसका पति उसे जहर खिला रहा है. इतने में किसी ने उसका फोन छीन लिया. अगले दिन 26 जून को वह बेटी की ससुराल गयी, तो वह मृत पड़ी थी. ससुरालवालों ने कुछ भी नहीं बताया और दामाद ने शव को जबरन जला दिया. इधर, पति ने हत्या की घटना से इनकार किया है. उसका कहना था कि उसे फंसाया गया है. मदनपुर थानाध्यक्ष सुभाष राय ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. इस बीच, पता चला कि सोनी कुमारी उत्क्रमित उच्च विद्यालय घेउरा की छात्रा थी और वहां से उसने मैट्रिक बोर्ड की परीक्षा दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें