28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिक्षिका ने प्रधानाध्यापक पर लगाया यौन शोषण का आरोप, प्राथमिकी दर्ज

औरंगाबाद : माता-पिता से ऊपर उठकर बच्चों को ज्ञान देने वाले शिक्षक जब मानवता को शर्मसार कर देंगे तो उन्हें क्या कहा जायेगा. कुछ इसी तरह का मामला बिहार के औरंगाबादमें सदर प्रखंड के करहारा मध्य विद्यालय से संबंधित है. विद्यालय में पदस्थापित प्रधानाध्यापक सह बिहार नगर पंचायत प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष व […]

औरंगाबाद : माता-पिता से ऊपर उठकर बच्चों को ज्ञान देने वाले शिक्षक जब मानवता को शर्मसार कर देंगे तो उन्हें क्या कहा जायेगा. कुछ इसी तरह का मामला बिहार के औरंगाबादमें सदर प्रखंड के करहारा मध्य विद्यालय से संबंधित है. विद्यालय में पदस्थापित प्रधानाध्यापक सह बिहार नगर पंचायत प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष व प्रदेश उपाध्यक्ष जयंत कुमार सिंह ने विद्यालय में ही पदस्थापित एक महिला शिक्षिका के साथ पिछले कई महीनों तक यौन शोषण किया. इसके बाद दोनों के बीच शादी करने की बात भी हुई, लेकिन बात नहीं बनी तो इसके बाद महिला शिक्षिका ने शनिवार को महिला थाना पहुंच कर विद्यालय के प्रधानाध्यापक जयंत कुमार सिंह के ऊपर यौन शोषण करने से संबंधित प्राथमिकी दर्ज करायी.

इसके बाद महिला थानाध्यक्ष शकुंतला कुमारी ने महिला शिक्षिका को सदर अस्पताल में भेज कर मेडिकल जांच करायी. जहां पर यौन शोषण करने की बात सामने आयी. घटना की पूरी जानकारी थाना अध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश को दी. इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तो फिर प्रधानाध्यापक को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है.

इधर, इस संबंध में पूछे जाने पर प्रधानाध्यापक सह जिला अध्यक्ष जयंत कुमार सिंह ने बताया कि मैंने किसी भी महिला शिक्षिका के पास शारीरिक संबंध स्थापित नहीं किया है बल्कि एक साजिश के तहत मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए दूध का दूध और पानी का पानी सामने आ जायेगा. मामला चाहे जो भी हो यह तो पुलिस अनुसंधान की बात है.

ये भी पढ़ें… मुंहबोले भाई ने दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें