25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : औरंगाबाद में विक्षिप्त पिता ने मासूम बच्ची को पीट-पीटकर कर मार डाला

औरंगाबाद :बिहारकेऔरंगाबाद में मदनपुर थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव में एक विक्षिप्त पिता ने अपनी सात वर्षीय पुत्री रूपा कुमारी की पीट पीटकर हत्या कर दी और शव को छुपाने की नीयत से मदार नदी में गाड़ दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार रधेश भुइयां अपनी पत्नी सरिता देवी से शराब पीने के लिये मांग रहा […]

औरंगाबाद :बिहारकेऔरंगाबाद में मदनपुर थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव में एक विक्षिप्त पिता ने अपनी सात वर्षीय पुत्री रूपा कुमारी की पीट पीटकर हत्या कर दी और शव को छुपाने की नीयत से मदार नदी में गाड़ दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार रधेश भुइयां अपनी पत्नी सरिता देवी से शराब पीने के लिये मांग रहा था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच काफी झड़प हुई.

झगड़ने के बाद रधेश घर मे अपनी सात वर्षीय पुत्री रूपा कुमारी एवं पांच वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के साथ सोया हुआ था. अपने पति और बच्चों को सोया देखकर सरिता देवी भी बधार में चली गयी. इधर रधेश की जब नींद खुली तो झगड़े की बात को लेकर फिर से उसका गुस्सा उफान पर आ गया और सबसे पहले उसने पास में सोई हुई पुत्री को पटक-पटक कर मार डाला. उसके बाद उसने अपने पांच वर्षीय पुत्र को पटककर बधार की ओर चला गया.

पत्नी को कुछ आशंका हुई तो वह दौड़ी-दौड़ी घर पहुंचीऔर देखा कि उसकी पुत्री मृत पड़ी है. पुत्र भी जमीन पर पड़े-पड़े कराह रहा है. यह दृश्य देखकर सावित्री रोने लगी. तभी ग्रामीण दौड़े-दौड़े वहां पहुंचे और घायल अवस्था मे पड़े मनीष को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसका इलाज किया जो खतरे से बाहर है.

महिला की हत्या कर झाड़ी में फेंका शव, पास में जिंदा मिली बच्ची

इसी बीच रधेश अपनी बच्ची के शव को ले जाकर मदार नदी में गाड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुभाष रॉय और सीओ अजित कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. दोनों अधिकारी मदार नदी पहुंचकर शव को निकालने की प्रक्रिया में जुटे हुए हैं. उधर शव को नदी में गाड़ देने के बाद से रधेश फरार है और पुलिस उसकी खोज कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें