36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एएआइएल की टीम ने किया बर्नपुर हवाई अड्डे का दौरा

पर्यटन के लिए विकसित किये जाने से संबंधित ली अधिकृत जानकारी आइएसपी अधिकारियों के साथ बैठक, रिपोर्ट के बाद होगी हाइ लेबल बैठक बर्नपुर : एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंड़िया लिमिटेड की चार सदस्यीय आधिकारिक टीम ने बुधवार को कालाझरिया एयरपोर्ट का दौरा किया. इसमें एएओआईएल के संयुक्त महाप्रबंधक (सिविल) सुजय दास, महाप्रबंधक (इलेक्ट्रिकल) चिनमय पाल, […]

पर्यटन के लिए विकसित किये जाने से संबंधित ली अधिकृत जानकारी

आइएसपी अधिकारियों के साथ बैठक, रिपोर्ट के बाद होगी हाइ लेबल बैठक

बर्नपुर : एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंड़िया लिमिटेड की चार सदस्यीय आधिकारिक टीम ने बुधवार को कालाझरिया एयरपोर्ट का दौरा किया. इसमें एएओआईएल के संयुक्त महाप्रबंधक (सिविल) सुजय दास, महाप्रबंधक (इलेक्ट्रिकल) चिनमय पाल, आइएसपी के जनसंपर्क अधिकारी भाष्कर कुमार, डिप्टी मैनेजर अशोक दास, डीजीएम (टीएस) ए देवनाथ, मलय बनर्जी आदि शामिल थे. इस दौरे में टीम ने एयरस्ट्रेप की लंबाई चौडाई का मुआयना किया. एवियेशन विभाग से एयर स्ट्रीप की वर्तमान स्थिति की जानकारी ली. साथ ही सिग्नल तथा रन की लंबाई आदि की जांच की. आईएसपी के इस रन वे और कितना विकसित करने से इस रन पर वाणिज्यिक विमानो की लैड़िंग तथा टेक ऑफ हो पायेगा. कालाझरिया एयरपोर्ट में संसाधनों को विकसित करने के बारे में जानकरी ली. कालाझरिया से लौटने के बाद टीम इडी(पीएंडए) सिप्तांशु प्रसाद के साथ बैठक की. जिसमें महाप्रंबधक (टीएस) केवीएस राजू सहित अधिकारी शामिल थे.

आईएसपी के जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कि इस रिपोर्ट को सेल प्रबंधन के पास अग्रसारित कर दिया जायेगा. उसके बाद प्रबंधन एएओआईएल से बात करेगी.

एचएमएस से संबधित यूनियन नेता मुमताज अहमद तथा आइओए अध्यक्ष श्रीकांत वर्मा सहित सीआइएसएफ जवानो ने एयरपोर्ट के विकसित किये जाने की सूचना से उत्साहित है. उनका कहना है कि इससे बर्नपुर से कई स्थानो की दूरी कम हो जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें