34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी की हत्या का आरोपी बाइज्जत बरी

आसनसोल न्यायालय के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश प्रथम ने सुनाया आदेश भानोरा कोलियरी कर्मी 13 मार्च, 2016 से था न्यायिक हिरासत में जेल में आसनसोल : आसनसोल न्यायालय के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश प्रथम मुकुल कुमार कूंडू ने पत्नी की हत्या के आरोप में आरोपी पति तथा भानोड़ा कोलियरी निवासी चलीतर भूइयां को दोष प्रमाणित नहीं होने […]

आसनसोल न्यायालय के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश प्रथम ने सुनाया आदेश
भानोरा कोलियरी कर्मी 13 मार्च, 2016 से था न्यायिक हिरासत में जेल में
आसनसोल : आसनसोल न्यायालय के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश प्रथम मुकुल कुमार कूंडू ने पत्नी की हत्या के आरोप में आरोपी पति तथा भानोड़ा कोलियरी निवासी चलीतर भूइयां को दोष प्रमाणित नहीं होने पर बाइज्जत बरी घोषित किया.इसके बाद चलीतर को मंगलवार की सुबह 11.30 बजे आसनसोल जेल से छोड़ा गया.
चलीतर ने बताया कि उसका विवाह 30 वर्ष पहले हुआ था. वह सपरिवार भानोड़ा में रहते थे.उसकी घर में ही उसकी पत्नी का शव 11 मार्च, 2016 को पाया गया था. उसके बाद इस मामले में उसकी बड़ी बहू पिंकी भूइयां ने उसके खिलाफ बाराबनी थाना में हत्या के आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज करायी थी. मामले में कार्रवाई करते हुए बाराबनी थाना पुलिस ने बाराबनी थाना कांड संख्या 50/2016 में भादवि की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे 13 मार्च को गिरफ्तार कर उसे आसनसोल महकमा कोर्ट में पेश किया. इसके बाद से ही वह न्यायिक हिरासत में था. पुलिस ने कोर्ट से कस्टडी ट्रायल की मांग करते हुए कोर्ट में उसके खिलाफ आरोप पत्र समर्पित कर दिया.
उन्होंने कहा कि इसके बाद उनके मामले का ट्रायल शुरू हुआ. मामले में सुनवायी के दौरान कुल 19 गवाहों ने अदालत में गवाही दी. आरोपी के अधिवक्ता सैयद हैदर अली तथा उनके सहयोगी उमाशंकर जैसवारा ने बताया कि 20 फरवरी को आसनसोल न्यायालय के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश (प्रथम) मुकूल कुमार कुंडू ने खचाखच भरी अदालत में आरोपी के उपर लगे आरोप को प्रमाणित नहीं होने पर उसे बाइज्जत बरी कर दिया.
ज्ञात हो कि मृतका की बड़ी पतोह पिंकी भूईयां विधवा है उसने अपने ससुर के खिलाफ सास की हत्या का आरोप लगाया था. चाकू से हत्या करने की बात सामने आयी थी. आरोपी के खिलाफ साक्ष्य प्रमाणित नहीं होने पर उसे बाइज्जत बरी कर दिया गया. आरोपी चलीतर भूइयां भानोड़ा कोलियरी में कार्यरत है. बरी होने पर उसकी नौकरी मिलने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें