24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मालदा में गाय तस्करों व ग्रामीणों में संघर्ष

ग्रामीणों पर फेंके गये बम, एक ही परिवार के सात लोग घायल मालदा : गाय तस्करों व ग्रामीणों के बीच संघर्ष में एक ही परिवार के सात लोग जख्मी हो गये. घायलों में एक महिला भी शामिल है. संघर्ष के दौरान गाय तस्करों द्वारा ग्रामीणों पर बम फेंके जाने के कारण ग्रामीण डर गये और […]

ग्रामीणों पर फेंके गये बम, एक ही परिवार के सात लोग घायल
मालदा : गाय तस्करों व ग्रामीणों के बीच संघर्ष में एक ही परिवार के सात लोग जख्मी हो गये. घायलों में एक महिला भी शामिल है. संघर्ष के दौरान गाय तस्करों द्वारा ग्रामीणों पर बम फेंके जाने के कारण ग्रामीण डर गये और तस्करों को पकड़ नहीं पाये. संघर्ष की घटना बुधवार रात 12 बजे के आसपास कालियाचक थाना क्षेत्र के मोथाबाड़ी ग्राम पंचायत के मीरपाड़ा गांव में घटी. घायलों का इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.
घायलों में दो की हालत गंभीर है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार रात को मीरपाड़ा गांव के निवासी रकमान अली के घर से कुछ गाय चोरी हो गयी थी. रात को ही रकमान अली गायों की तलाश में गांव में निकल पड़े. घर से आधा किलोमीटर दूर एक आम बागान में उसने देखा कि उसके आठ गायें पेड़ से बंधी हुई हैं और गायों के पास कुछ सशस्त्र व्यक्ति खड़े हैं. रकमान जैसे ही आगे बढ़ा सशस्त्र तस्करों ने उसपर हमला कर दिया.
बाद में रकमान के परिवार के अन्य सदस्यों के वहां पहुंचने पर तस्करों ने उन्हें भी मार मार कर घायल कर दिया. घायलों में रकमान अली, उसका भाई सोयेल अली, गणी अली, ऋजु अली वरकमान का बेटा सूरज अली व उसकी पत्नी साबिना यासमीन शामिल है. पुलिस के पास दर्ज करायी गयी शिकायत में रकमान ने बताया कि तस्कर संख्या में 15 से 20 थे. वे उसकी आठ गाय तस्करी करने के लिए ले जा रहे थे. गाय की तस्करी रोकने में ग्रामीणों ने भी उसका साथ दिया. तस्करों ने ग्रामीणों पर बम भी फेंके.
रकमान अली ने यह भी बताया कि गाय तस्करों में तीन लोगों को उसने पहचान लिया है. तीनों के नाम है एनायुल अली, सामसुल अली व मीर बक्कार अली. इन तीनों लोगों के खिलाफ उसने मोथाबाड़ी थाने में शिकायत दर्ज करायी है. ग्रामीणों का कहना है कि इलाके में गाय तस्करों का तांडव बढ़ गया है.
गंगा नदी के उस पार झारखंड व दूसरी ओर बांग्लादेश सीमा है. वहां से तस्कर यहां आकर लूटपाट चला रहे हैं. पुलिस सब कुछ जान कर भी खमोश है. पुलिस अधीक्षक प्रसून बनर्जी ने बताया कि गाय तस्करी मामले में तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है. घायलों से पूछताछ कर कालियाचक थाना व मोथाबाड़ी आउटपोस्ट की पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें