31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पेट्रोल पंप मैनेजर से 2.76 लाख लूटे

मालदा : दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के मैनेजर के सिर पर बंदूक तान कर अपराधियों ने दो लाख 76 हजार रुपये लूट लिए. लूटपाट की इस वारदात को सोमवार सुबह 10.30 बजे मालदा शहर से 35 किलोमीटर दूर गाजोल थानांतर्गत घाकसलो स्टैंड के निकट 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के घोषपाड़ा मोड़ के निकट स्थित पेट्रोल पंप […]

मालदा : दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के मैनेजर के सिर पर बंदूक तान कर अपराधियों ने दो लाख 76 हजार रुपये लूट लिए. लूटपाट की इस वारदात को सोमवार सुबह 10.30 बजे मालदा शहर से 35 किलोमीटर दूर गाजोल थानांतर्गत घाकसलो स्टैंड के निकट 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के घोषपाड़ा मोड़ के निकट स्थित पेट्रोल पंप में अंजाम दिया गया. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गाड़ी में आये अपराधियों के हाथ में आगAेयास्त्र देख कर स्थानीय लोग आगे नहीं बढ़े. इस मामले में पुलिस पेट्रोल पंप के मैनेजर कृष्ण वर्मन से पूछताछ कर रही है.
पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह पेट्रोल पंप रायगंज निवासी रीना साहा सरकार का है. गाजोल निवासी कृष्ण वर्मन ही पेट्रोल पंप की देखरेख करता था. पंप में और चार कर्मचारी भी हैं. सुबह पेट्रोल पंप से कलेक्शन के दो लाख 76 हजार रुपये लेकर कृष्ण वर्मन आलमपुर के एक बैंक में जमा करने जा रहे थे. उसी दौरान एक इंडिका गाड़ी कृष्ण वर्मन के बाइक के सामने आयी और गाड़ी से तीन युवक उतर कर कृष्ण वर्मन के सिर पर बंदूक रख कर उनसे रुपये से भरती बैग छीन लिया. बाइक की चाभी भी उनलोगों ने छीन ली.
वारदात के वक्त आसपास में लेाग मौजूद थे, लेकिन कोई सामने नहीं गया. इसके बाद बिना नंबर वाली इंडिका गाड़ी लेकर लूटेरे वहां से चले गये. कृष्ण वर्मन ने बताया कि उन्होंने किसी को नहीं पहचाना. गाजोल थाने के ओसी सुमंत विश्वास ने बताया कि इंडिका वाहन में तीन से चार लोग थे. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें