23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तैयार होगा एमबीएच की खाली जमीन का मैप

आसनसोल : माइंस बोर्ड ऑफ हेल्थ (एमबीएच) के अधिकारियों के साथ श्रम मंत्री मलय घटक ने शुक्रवार को कथा हॉल में बैठक की और एमबीएच की खाली जमीन का नक्शा तैयार करने का निर्देश दिया. निगम प्रशासक तापस बनर्जी, एमबीएच के सचिव डॉ एस चटर्जी, सीएमओएच डॉ मणि कंचन साहा, आसनसोल जिला अस्पताल के अधीक्षक […]

आसनसोल : माइंस बोर्ड ऑफ हेल्थ (एमबीएच) के अधिकारियों के साथ श्रम मंत्री मलय घटक ने शुक्रवार को कथा हॉल में बैठक की और एमबीएच की खाली जमीन का नक्शा तैयार करने का निर्देश दिया. निगम प्रशासक तापस बनर्जी, एमबीएच के सचिव डॉ एस चटर्जी, सीएमओएच डॉ मणि कंचन साहा, आसनसोल जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉ निखिल चंद्र दास आदि मौजूद थे.

बैठक में एमबीएच के स्टॉफ की कमी पर चर्चा हुई. नियमित रूप से कर्मियों के रिटायर होने से आगामी दिनों में होने वाली परेशानियों के संबंध में एमबीएच अधिकारियों ने मंत्री को जानकारी दी. कर्मियों पर कार्य का अधिक दबाव होने व वेतन कम होने पर कार्य निष्पादन में परेशानी हो रही है. सचिव श्री चटर्जी ने कहा कि कर्मियों की वेतन बढ़ता है तो कर्मी और बेहतर सेवा देंगे.

मंत्री श्री घटक ने कहा कि विभिन्न इलाकों में एमबीएच की खाली पड़ी जमीन का मेप तैयार करना जरूरी है. ताकि उनके व्यवसायिक उपयोग की संभावना की तलाश हो सके. उन्होंने कहा कि आय के स्त्रोत बढ़ने के बाद कर्मियों की सुविधाओं में भी वृद्धि संभव है. संसाधनों का अधिकतम उपयोग करना होगा. उन्होंने कई विषयों पर एमबीएच अधिकारियों को सलाह भी दी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें