28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आसनसोल व बर्नपुर के विभिन्न इलाकों में बीपीएमओ ने निकाले जत्थे

आसनसोल / बर्नपुर : बंगाल प्लेटफॉर्म ऑफ मास ऑर्गेनाइजेशन (बीपीएमओ) के आह्वान पर माकपा व भाकपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को आसनसोल स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या सात परिसर से पदयात्र निकाली. पदयात्र में शामिल कार्यकर्ता रेलपार के विभिन्न इलाकों केटी रोड, मुसददी मोहल्ला, कसाई मोहल्ला, जहांगीरी मोहल्ला होते हुए कल्याणपुर पहुंचे. रविवार की संध्या दूसरे चरण […]

आसनसोल / बर्नपुर : बंगाल प्लेटफॉर्म ऑफ मास ऑर्गेनाइजेशन (बीपीएमओ) के आह्वान पर माकपा व भाकपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को आसनसोल स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या सात परिसर से पदयात्र निकाली.
पदयात्र में शामिल कार्यकर्ता रेलपार के विभिन्न इलाकों केटी रोड, मुसददी मोहल्ला, कसाई मोहल्ला, जहांगीरी मोहल्ला होते हुए कल्याणपुर पहुंचे. रविवार की संध्या दूसरे चरण में निकाली गयी पदयात्र कल्याणपुर से निकल कर भगत सिंह मोड़, कुमारपुर होकर गोपालपुर में समाप्त हुई.
इसका नेतृत्व जिला कमेटी सदस्य पार्थो मुखर्जी, जोनल सचिव मनोज दास, जयदीप चक्रवर्ती, पार्षद वशीमुल हक, पार्षद कविता यादव, डॉ अरूण पांडे आदि ने किया. पार्षद श्री हक ने बताया कि 12 सूत्री मांगों के समर्थन में 22 अक्तूबर को बीएनआर के रवींद्र भवन से विशाल जत्था निकाला जायेगा.
जत्था रानीगंज, दुर्गापुर, पानागढ़ होते हुए तीन नवंबर को कोलकाता के राजपथ जाकर समाप्त होगा. प्रमुख मांगों में सभी को डिजिटल राशन कार्ड देने, राज्य के बंद कल कारखानों को चालू करने, नारियों की सुरक्षा और सम्मान की रक्षा के लिए व्यवस्था करने, खेतिहर मजदूर सहित असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों को सामाजिक सुरक्षा मुहैया कराना, नित्य प्रयोजनीय पदार्थो के मूल्यवृद्धि को नियंत्रित करने, सभी के लिए खादय सुरक्षा सुनिश्चित करने, समान कार्य के लिए समान मजदूरी, सभी के लिए रोजगार की व्यवस्था करना आदि मांगें शामिल हैं.
बर्नपुर में निकली रैली का नेतृत्व पार्थो सेनगुप्ता, चंदन मिश्र, एसएम हसन (मोनू), दिपायन राय, अशोक मुखर्जी आदि ने किया. रैली टाउन से निकलकर एबी टाइप, बाटा मोड, रामबांध होकर आम बागान मोड़ पर समाप्त हुयी.
बर्नपुर शांतिनगर में रैली निकाली गयी. जिसका नेतृत्व सुख्ेान दासगुप्ता, बबलू दास, कमलेश विश्वकर्मा, सुकुमार दे, अरविंद दास आदि ने किया. ो. आसनसोल के दिलदार नगर इलाके में जयराम सिंह के नेतृत्व में रैली निकाली गयी. लोकल कमेटी सदस्य श्री दासगुप्ता ने कहा कि बाममोर्चा के 12 सूत्री मांगो के समर्थन में आगामी 22 अक्टूबर को बीएनआर से जत्था निकाला जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें