27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिप की स्थायी कमेटियों का गठन होगा तीन को

आसनसोल : स्थानीय आसनसोल कोर्ट परिसर स्थित पश्चिम वर्दवान जिला परिषद् कार्यालय में जिला शासक शशांक सेठी ने जिला परिषद् की स्थायी समिति के गठन को लेकर बैठक की. इसमें जिला परिषद अध्यक्ष विश्वनाथ बाउरी, उपाध्यक्ष सुधाकर कर्मकार, नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती, सदर महकमा शासक प्रलय राय चौधरी, डिप्टी मजिस्ट्रेट सौम्य चटर्जी आदि उपस्थित थे. जिला परिषद् […]

आसनसोल : स्थानीय आसनसोल कोर्ट परिसर स्थित पश्चिम वर्दवान जिला परिषद् कार्यालय में जिला शासक शशांक सेठी ने जिला परिषद् की स्थायी समिति के गठन को लेकर बैठक की. इसमें जिला परिषद अध्यक्ष विश्वनाथ बाउरी, उपाध्यक्ष सुधाकर कर्मकार, नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती, सदर महकमा शासक प्रलय राय चौधरी, डिप्टी मजिस्ट्रेट सौम्य चटर्जी आदि उपस्थित थे. जिला परिषद् के स्थायी समिति के गठन के लिए तीन जुलाई को बैठक होगी.
स्थायी समिति के गठन के एक सप्ताह के भीतर विभिन्न निर्माण व परिवहन, कृषि सिचांई सहकारिता, शिक्षा संस्कृति व क्रीड़ा, जन स्वास्थ्य परिवेश, लधु योजना, विद्युत व शौर्य उर्जा, नारी शिक्षा राहत, वन व भूमि , खाद्य व वितरण, वितीय विकास व योजना आदि विभागो के कर्मध्यक्ष का चयन किया जायेगा. श्री सेठी ने जिला परिषद् कार्यालय का मुआयना किया. स्थायी समिति के सदस्यो के बैठने के स्थानो के विषय में अभियंता के साथ विचार विमर्श किया.
जिला शासक श्री सेठी ने कहा कि आगामी तीन जुलाई को स्थायी समिति के गठन के लिए बैठक की जायेगी. स्थायी समिति के गठन के बाद के बाद कर्माध्यक्ष का चयन किया जायेगा. सदर महकमा शासक श्री राय चौधरी ने कहा कि जिला परिषद अध्यक्ष के साथ ािला परिषद् की स्थायी समितियों के गठन को लेकर बैठक हुयी है. साथ ही जिला परिषद् कार्यालय में विभाग में कर्माध्यक्षो के बैठने के स्थान का जायजा लिया गया. जिसका निर्माण कार्य शीघ्र समाप्त होने वाला है. जिला परिषद् कार्यालय का अति शीघ्र सूचारू रूप से कार्य हो जायेगा.
अध्यक्ष श्री बाउरी ने कहा कि आगामी तीन जुलाई को स्थायी समिति का गठन करने का निर्देश मिला है. उसके बाद विभिन्न विभागो के लिए कर्माध्यक्ष का चयन की प्रकिया शुरू होगी.
उपाध्यक्ष श्री कर्मकार ने कहा कि स्थायी समिति के गठन के बाद कर्माध्यक्ष का चयन होना तय है. इसके बाद कार्यालय का काम योजनाबद्ध तरीके शुरू किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें