26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुल्हिनबाजार में ट्रैक्टर पलटा, चालक की गयी जान

दुल्हिनबाजार : सोमवार को थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के पास जमुई-सिंगोड़ी पथ पर बकरी के बच्चे को बचाने के दौरान ट्रैक्टर पलट गया, जिससे चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी व ट्रैक्टर पर सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार मसौढ़ी थाना क्षेत्र के सिकरिया गांव निवासी […]

दुल्हिनबाजार : सोमवार को थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के पास जमुई-सिंगोड़ी पथ पर बकरी के बच्चे को बचाने के दौरान ट्रैक्टर पलट गया, जिससे चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी व ट्रैक्टर पर सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार मसौढ़ी थाना क्षेत्र के सिकरिया गांव निवासी चंदेश्वर दास के 40 वर्षीय पुत्र परशुराम दास व मसौढ़ी थाना क्षेत्र के डोरिपर गांव निवासी 36 वर्षीय प्रदीप बिंद उर्फ गुमटी बिंद ट्रैक्टर पर सवार होकर सिंगोड़ी से जमुई की ओर जा रहा था.

जैसे ही ट्रैक्टर फतेहपुर गांव के पास पहुंचा की अचानक सड़क पर बकरी का एक बच्चा आ गया. जिसे बचाने के लिए चालक परशुराम दास ने जल्दीबाजी करते हुए तेज रफ्तार से चल रही ट्रैक्टर को ब्रेक लगाया, जिससे ट्रैक्टर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी.

इस हादसे में चालक परशुराम दास की मौत ट्रैक्टर से दब कर घटना स्थल पर ही हो गयी, जबकि ट्रैक्टर पर सवार प्रदीप बिंद गंभीर रूप से घायल हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें