36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक को मारी गोली

प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में भेजा गया पटना मखदुमपुर : थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव के समीप शनिवार की रात अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना उस वक्त हुई जब युवक मखदुमपुर से भोज खाकर अपने घर लौट रहा था. […]

प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में भेजा गया पटना

मखदुमपुर : थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव के समीप शनिवार की रात अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना उस वक्त हुई जब युवक मखदुमपुर से भोज खाकर अपने घर लौट रहा था. घायल युवक को उनके परिजनों ने इलाज के लिए रेफरल अस्पताल मखदुमपुर लाया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद विशेष इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया.
अमरपुर गांव निवासी रामविनय शर्मा उर्फ लूटन के 20 वर्षीय पुत्र कुश कुमार मखदुमपुर से भोज में शामिल होकर लौट रहा था. जब वह अपने गांव अमरपुर से आधा किमी पहले पहुंचा उसी दौरान घात लगाये अपराधियों ने उसपर हमला कर लाठी-डंडे से पिटायी शुरू कर दी.
किसी तरह वह अपराधियों के चंगुल से अपने को छुड़ाकर भागा तो अपराधियों ने उस पर गोली चला दी. पहली गोली नहीं लगी लेकिन अपराधियों की दूसरी गोली उसके पीठ में लग गयी और वह घायल हो गया.
जख्मी हालत में युवक ने हिम्मत से काम लिया तथा दौड़कर अपने गांव पहुंचा ओर अपने साथ हुई घटना की जानकारी लोगों को दी.
भोज खाकर लौट रहा था युवक
युवक ने अपरािधयों की पहचान की
आनन-फानन में ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए मखदुमपुर रेफरल अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों प्राथमिक उपचार के बाद विशेष इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. इस संबंध में थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि घायल युवक द्वारा अपराधियों को पहचानने की बात कही गयी है. अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें