38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उपद्रव के लिए डीएम-एसपी को बताया जिम्मेदार

अरवल : दशहरा एवं मुहर्रम जुलूस के दौरान उपद्रव की जांच के लिए राजद द्वारा गठित सात सदस्यीय टीम में शामिल चार सदस्यों ने बुधवार को शाही मोहल्ले में जानकारी ली गयी. जांच के बाद टीम के सदस्यों द्वारा परिसदन में संवाददाताओं को संबोधन के दौरान घटना के लिए डीएम एवं एसपी को जिम्मेदार ठहराया […]

अरवल : दशहरा एवं मुहर्रम जुलूस के दौरान उपद्रव की जांच के लिए राजद द्वारा गठित सात सदस्यीय टीम में शामिल चार सदस्यों ने बुधवार को शाही मोहल्ले में जानकारी ली गयी. जांच के बाद टीम के सदस्यों द्वारा परिसदन में संवाददाताओं को संबोधन के दौरान घटना के लिए डीएम एवं एसपी को जिम्मेदार ठहराया गया. विधायक मुंद्रिका सिंह यादव ने कहा कि घटना की शुरुआत आरएसएस, बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने की.
कार्यकर्ताओं द्वारा दूसरे धर्म की भावनाओं को भड़काने के लिए भड़काऊ नारा एवं गाने बजाये जाने लगे. उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद केवल अरवल में ही नहीं, बल्कि अन्य जिलों में भी आपसी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि शाही मोहल्ले में जांच के दौरान पाया गया कि बड़े पैमाने पर घरों को तोड़-फोड़ एवं लूटपाट की घटना घटित हुई है.
लोगों द्वारा मकान पर ढेले तक फेंके गये थे. एसपी एवं डीएम के रहते डाॅ नासीर के मुख्य गेट को तोड़ कर असामाजिक तत्व प्रवेश कर उनके यहां भी तोड़फोड़ की गयी. इस मौके पर आरा के विधायक अनवर आलम, नवाज आलम, शाहपुर के विधायक राहुल तिवारी, राजद के जिलाध्यक्ष रामाशीष सिंह रंजन, अलख पासवान सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें