38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या

शर्मनाक . अररिया आरएस ओपी गड़हा टोला की घटना रबीना की दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी. एक बच्ची को भी जन्म दिया था. पति इधर कमाने परदेश गया था. इसी बीच ससुराल वालों ने रबीना की गला दबा कर हत्या कर दी और शव को आंगन में ही छोड़ कर फरार हो गये. अररिया […]

शर्मनाक . अररिया आरएस ओपी गड़हा टोला की घटना

रबीना की दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी. एक बच्ची को भी जन्म दिया था. पति इधर कमाने परदेश गया था. इसी बीच ससुराल वालों ने रबीना की गला दबा कर हत्या कर दी और शव को आंगन में ही छोड़ कर फरार हो गये.
अररिया : ससुराल वालों ने दहेज को ले एक और विवाहिता की गला दबा कर हत्या कर दी. घटना गुरुवार की अहले सुबह की है. अररिया आरएस पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम कराया व शव को मायके वालों को सौंप दिया गया. मृतका के भाई के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जानकारी अनुसार अररिया आरएस ओपी क्षेत्र के छतियौना पंचायत अंतर्गत गड़हा टोला वार्ड संख्या सात में 21 वर्षीय रबीना परवीन की ससुराल वालों ने गला दबा कर हत्या कर दी.
शव को चापाकल के समीप छोड़ दिया. मृतका के परिजनों ने बताया कि लगभग दो वर्ष पूर्व रबीना की शादी गांव के ही मोजाहिद अंसारी के साथ हुई थी. उसने एक बच्ची को भी जन्म दिया. पति इन दिनों परदेश कमाने गया हुआ है. मृतका के भाई वारिस अंसारी ने बताया कि दहेज को ले उसकी बहन को उसके सास-ससुर व भैंसुर बराबर प्रताड़ित किया करते थे. बीते दो माह से वह परिवार से अलग रहती थी. शौहर परिवार के गुजारा को ले परदेश चला गया है. इस बीच ससुर अशफाक अंसारी, सास कमरून निशां, भैंसुर शाहिद अंसारी ने गुरुवार की अहले सुबह लगभग तीन बजे बहन रबीना की गला दबा कर हत्या कर दी. इस बाबत आरएस ओपी अध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि मृतका के भाई वारिस अंसारी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसमें तीन लोगों को नामजद किया गया है. नामजदों की गिरफ्तारी को ले छापामारी की जा रही है. हत्यारोपी जल्द गिरफ्त में आ जायेगा. अनुसंधान शुरू है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह खुलासा होगा कि हत्या कैसे हुई. प्रथम दृष्टया गला दबा कर हत्या करने का संकेत मिल रहा है. इधर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरएस पुलिस ने नामजद हत्यारोपी भैंसुर शाहिद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे सघन पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें