30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

“15 हजार के लिए कर दी हत्या

त्रिवेणीगंज के मुरगा व्यवसायी मो अख्तर हत्याकांड का खुलासा अररिया : सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गांधीनगर लटौना वार्ड संख्या 14 के रहनेवाले मुरगा व्यवसायी हत्याकांड का नगर थाना पुलिस ने घटना के आठवें दिन खुलासा कर दिया. हत्यारोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में अपराधी ने महज 15 हजार […]

त्रिवेणीगंज के मुरगा व्यवसायी मो अख्तर हत्याकांड का खुलासा

अररिया : सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गांधीनगर लटौना वार्ड संख्या 14 के रहनेवाले मुरगा व्यवसायी हत्याकांड का नगर थाना पुलिस ने घटना के आठवें दिन खुलासा कर दिया. हत्यारोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में अपराधी ने महज 15 हजार रुपये लूटने के दौरान हत्या कर देने की बात कबूल कर ली है. हत्या के आरोप में गिरफ्तार मो अशरफ को आदतन शराबी बताया जाता है.
15 हजार के…
क्या था मामला : सुपौल जिला निवासी मो अख्तर 12 जनवरी की शाम घर से अररिया आया था. उसे हड़ियाबारा जाना था. बस पड़ाव पर लोगों से पूछताछ कर रहा था कि हड़ियाबारा कैसे जायेंगे. इसी दौरान बाइक सवार एक युवक ने उससे कहा कि चलो हमारे साथ, हड़ियाबारा पहुंचा देते हैं. मो अख्तर उसकी बाइक पर बैठ गया. एबीसी नहर सड़क पकड़ कर दोनों बाइक से चले. नहर रोड के चंद्रा चौक व गोढ़ी चौक के बीच सुनसान जगह पर उसने बाइक रोक दी. चाकू दिखाते हुए उससे जेब में रखे रुपये मांगने लगा. इनकार करने पर अपराधी ने उस पर चाकू से प्रहार कर घायल कर दिया. फिर उसकी जेब से रुपये व मोबाइल लेकर अपराधी भाग गया.
इसी दौरान नगर थाना पुलिस का गश्ती दल पहुंचा. खून से लथ-पथ पड़े मो अख्तर को देख का उसे सदर अस्पताल लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर किया गया. पूर्णिया जाने के दौरान उसकी मौत हो गयी. इस बाबत मृतक मो अख्तर के पुत्र एकरामुल के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध नगर थाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया था. मामले का खुलासा आठवें दिन हो गया.
नशे में था मो अशरफ
एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने सोमवार को नगर थाना में बताया कि पुलिस ने हत्या की इस गुत्थी को सुलझा लिया है. हत्यारा मो अशरफ, पिता मो ताहिर जिला मुख्यालय के सिसौना का रहनेवाला है. यह आदतन अपराधी है. उसका अापराधिक इतिहास है. वर्ष 2010 से अब तक अशरफ के विरुद्ध सिर्फ नगर थाने में लूट, डकैती, हत्या जैसे संगीन मामलों को लेकर सात कांड दर्ज हैं. एसपी ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने बताया कि मृतक अख्तर से परिचित नहीं था. उसके जेब में रखे नोट पर नजर पड़ गयी थी. वह नशे में था. उसी नोट के लिए उसने अख्तर की हत्या कर दी. एसपी ने बताया कि हत्या में अशरफ के साथ दूसरा कोई शामिल नहीं था. मृतक के मोबाइल को बरामद करने की पुलिस कोशिश कर रही है. गिरफ्तार अपराधी ने किसी दूसरे के हाथ मोबाइल बेचने की बात कही है. मोबाइल खरीदार को भी चिह्नित किया गया है. मोबाइल भी जल्द बरामद कर लिया जायेगा. मौके पर नगर थानाध्यक्ष पुनि रमेश कांत चौधरी, पुअनि किंग कुंदन, टाइगर मोबाइल जवान मौजूद थे.
आदतन अपराधी है गिरफ्तार मो अशरफ : एसपी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें