38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छापेमारी में गिट्टी लदा नेपाली ट्रैक्टर जब्त

सफलता. फारबिसगंज कस्टम अधिकारियों की कार्रवाई से अवैध कारोबारियों में हड़कंप घुरना के समीप इंडो-नेपाल सीमा क्षेत्र से नेपाल से ट्रैक्टर पर गिट्टी लोड कर गैर कानूनी तरीके से भारतीय क्षेत्र में लाकर बेचा जाता है. फारबिसगंज : फारबिसगंज कस्टम सहायक आयुक्त आरपी सिन्हा के निर्देश पर कस्टम अधिकारियों ने रविवार को गुप्त सूचना के […]

सफलता. फारबिसगंज कस्टम अधिकारियों की कार्रवाई से अवैध कारोबारियों में हड़कंप

घुरना के समीप इंडो-नेपाल सीमा क्षेत्र से नेपाल से ट्रैक्टर पर गिट्टी लोड कर गैर कानूनी तरीके से भारतीय क्षेत्र में लाकर बेचा जाता है.
फारबिसगंज : फारबिसगंज कस्टम सहायक आयुक्त आरपी सिन्हा के निर्देश पर कस्टम अधिकारियों ने रविवार को गुप्त सूचना के आधार पर भारत-नेपाल सीमा के घुरना मार्ग पर छापामारी कर नेपाल से तस्करी कर लाये जा रहे एक नेपाली ट्रैक्टर को जब्त किया गया. उस पर गिट्टी लोड था. इस संदर्भ में कस्टम इंसपेक्टर एल के पाठक ने बताया कि कस्टम को लगातार सूचना मिल रही थी कि घुरना के समीप इंडो-नेपाल सीमा क्षेत्र से नेपाल से ट्रैक्टर पर गिट्टी लोड कर भारतीय क्षेत्र में तस्करी कर लाकर बेचा जाता है.
इसी सूचना पर जब रविवार को छापेमारी की गयी तो नेपाल क्षेत्र ने गिट्टी लोड तीन ट्रैक्टर भारतीय क्षेत्र में प्रवेश किया मगर कस्टम के जवान को देखते ही दो नेपाल में प्रवेश कर गया और एक नेपाली नंबर के एक ट्रैक्टर संख्या को 1 त 8988 को जिस पर गिट्टी लोड था को जब्त किया गया. मौके से ट्रैक्टर चालक फरार हो गया. उन्होंने बताया कि जब्त ट्रेक्टर को कस्टम कार्यालय लाया गया. इंसपेक्टर श्री पाठक ने बताया कि ये गिट्टी नेपाल के रंगेली से लाया जा रहा था. जब्त ट्रैक्टर सहित गिट्टी का अनुमानित मूल्य लगभग पांच लाख बताया जाता है. इस छापामारी कस्टम अधीक्षक रामाशंकर प्रसाद, इंसपेक्टर एल के पाठक, हवलदार प्रभुनारायण ठाकुर, अंजनी मिश्रा, किशोर राम, बब्बन सिंह, कुंदन सिंह सहित अन्य शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें