31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दो पक्षों में विवाद, वृद्धा को पीट कर मार डाला

भरगामा(अररिया) : प्रखंड के खजुरी पंचायत अंतर्गत साह टोला में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक वृद्धा जुवा देवी (65) की पीट कर हत्या कर दी गयी. वहीं लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गये. पुराने सीमा विवाद व चापाकल का पानी बहाने को लेकर रविवार की देर रात विवाद के दौरान यह […]

भरगामा(अररिया) : प्रखंड के खजुरी पंचायत अंतर्गत साह टोला में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक वृद्धा जुवा देवी (65) की पीट कर हत्या कर दी गयी. वहीं लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गये. पुराने सीमा विवाद व चापाकल का पानी बहाने को लेकर रविवार की देर रात विवाद के दौरान यह घटना घटी.
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भिजवा दिया. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों कलानंद साह, विद्यानंद साह व सुमन साह को गिरफ्तार कर लिया है. घटना को लेकर दोनों पक्षों के बीच तनाव व्याप्त है. इस मामले को ले मृतका के पुत्र उपेंद्र साह के बयान पर 13 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
खजुरी साह टोला निवासी उपेंद्र साह और उसके पड़ोसी सदानंद साह के बीच जमीन को लेकर पहले से विवाद चला आ रहा है. रविवार को उपेंद्र साह व उसके चाचा देवन साह के चापाकल का पानी पड़ोसी विद्यानंद साह की जमीन पर चला गया था.
इसी बात को लेकर दिन में तीन बजे दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ, जिसे स्थानीय लोगों ने समझा बुझा कर शांत करा दिया. रात को लगभग सात बजे फिर दोनों पक्षों की महिलाओं के बीच कहासुनी शुरू हो गयी और देखते ही देखते मारपीट होने लगी. इस दौरान एक पक्ष के विद्यानंद साह, सदानंद सह, सुमन कुमार, सिंघेश्वर साह आदि लाठी व डंडा से लैस होकर आये और मारपीट करने लगे. इसमें उपेंद्र साह गंभीर रूप से घायल हो गये.
उन्हें बचाने बूढ़ी मां आयी. उनके साथ भी उन लोगों ने मारपीटकी. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. इसके बाद विपक्षी फरार हो गये. थानाध्यक्ष विकास कुमार आजाद ने बताया कि मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें