36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छात्रा का अपहरण दो नामजद गिरफ्तार

अररिया : एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही एक छात्रा का अपहरण हो गया. पीड़ित छात्रा के पिता ने इस बाबत नगर थाना में छह लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी संख्या 444/17 में अपहृता के पिता ने कहा है कि उसकी पुत्री मिल्लिया कॉलेज में इंटर सांइस की […]

अररिया : एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही एक छात्रा का अपहरण हो गया. पीड़ित छात्रा के पिता ने इस बाबत नगर थाना में छह लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी संख्या 444/17 में अपहृता के पिता ने कहा है कि उसकी पुत्री मिल्लिया कॉलेज में इंटर सांइस की छात्रा है.

शहर के एक हॉस्टल में रह कर पढ़ाई करती थी. बीते बुधवार को हॉस्टल से कोचिंग जाने के क्रम में नामजदों द्वारा पुत्री का अपहरण कर लिया गया. पिता ने दिये गये आवेदन में अपहरणकर्ता और उसके सहयोगी का मोबाइल नंबर भी दिया है. पीड़ित पिता पलासी थाना क्षेत्र के बैरबन्ना गांव के निवासी हैं.

अपहृत छात्रा के पिता व परिजन परेशान हैं. इधर नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. नामजद अभियुक्तों में वसीक सैम, वसीमा, वसीम, अनवारुल हक सभी पलासी थाना क्षेत्र के कुजरी गांव का निवासी है. जबकि जुनेद असकारी महलगांव थाना क्षेत्र के घोड़मारा गांव का रहने वाला है. कांड के अनुसंधानकर्ता पुअनि दीपक चंद्र दास ने बताया कि नामजद अभियुक्तों में से मो अनवारुल हक व वसीम को गिरफ्तार किया गया है. दोनों को शनिवार को न्यायालय में उपस्थित कराया गया. जहां से न्यायालय के आदेश पर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि अपहृता छात्रा की बरामदगी को लेकर छापामारी की जा रही है.

पलासी थाना क्षेत्र की छात्रा का जिला मुख्यालय से किया गया अपहरण
मिल्लिया कॉलेज में इंटर सांइस की है छात्रा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें