28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

निशानेबाजी विश्व चैम्पियनशिप में प्रदीप ने जीता कांस्य पदक

ग्रेनाडा:युवा निशानेबाज प्रदीप के कांस्य पदक के साथ भारत को अंतत: यहां 51वीं निशानेबाजी विश्व चैम्पियनशिप में जश्न मनाने का मौका मिला. इससे पहले सीनियर निशानेबाज प्रभावी प्रदर्शन करने में नाकाम रहे थे. प्रदीप ने कल जूनियर पुरुषों की 25 मीटर स्टैंडर्ड पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीता. प्रदीप के शानदार प्रदर्शन से भारत की […]

ग्रेनाडा:युवा निशानेबाज प्रदीप के कांस्य पदक के साथ भारत को अंतत: यहां 51वीं निशानेबाजी विश्व चैम्पियनशिप में जश्न मनाने का मौका मिला. इससे पहले सीनियर निशानेबाज प्रभावी प्रदर्शन करने में नाकाम रहे थे.

प्रदीप ने कल जूनियर पुरुषों की 25 मीटर स्टैंडर्ड पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीता. प्रदीप के शानदार प्रदर्शन से भारत की तीन सदस्यीय टीम भी तीसरे स्थान पर रही। उन्होंने 561 का स्कोर बनाया. उनके और इटली के डोरियो डि मार्टीनो के बराबर अंक रहे.

मार्टीनो ने हालांकि शूट आफ में प्रदीप को एक अंक से पछाडकर दूसरा स्थान हासिल किया जबकि भारतीय निशानेबाज को कांस्य पदक से संतोष करना पडा. अमेरिका के एलेक्जेंडर चिचकोव ने 563 के स्कोर के साथ स्वर्ण पदक जीता.

मौजूदा विश्व चैम्पियनशिप में यह भारत का दूसरा पदक है. इससे पहले पुरुष 50 मीटर पिस्टल स्पर्धा में जीतू राय ने रजत पदक जीता था. दिन की अन्य स्पर्धाओं में गुरप्रीत सिंह 25 मीटर पुरुष स्टैंडर्ड पिस्टल स्पर्धा में 566 के स्कोर के साथ 13वें स्थान पर रहे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें