31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ज्वाला-अश्विनी की नजरें रियो से पहले कनाडा ओपन पर

केलगैरी (कनाडा) : रियो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर चुकी ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा की महिला युगल जोड़ी कल से यहां शुरू हो रहे 55000 डालर इनामी कनाडा ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में अपना खिताब बचाने के इरादे से उतरेगी. राष्ट्रमंडल खेल 2010 की स्वर्ण पदक विजेता जोड़ी के लिए रियो ओलंपिक से पहले नतीजे […]

केलगैरी (कनाडा) : रियो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर चुकी ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा की महिला युगल जोड़ी कल से यहां शुरू हो रहे 55000 डालर इनामी कनाडा ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में अपना खिताब बचाने के इरादे से उतरेगी.

राष्ट्रमंडल खेल 2010 की स्वर्ण पदक विजेता जोड़ी के लिए रियो ओलंपिक से पहले नतीजे काफी अच्छे नहीं रहे हैं और ये जोड़ी ओलंपिक से पहले फार्म हासिल करने की कोशिश करेगी. दुनिया की 16वें नंबर की भारतीय जोड़ी को पहले दौर में बाई मिली है और सीधे क्वार्टर फाइनल में खेलने उतरेगी.

रियो में जगह बनाने वाली मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की जोड़ी की नजरें भी रियो से पहले लय हासिल करने पर टिकी हैं. पुरुष युगल में यह भारतीय जोड़ी पहले दौर में कल टिमोथी च्यू और जेसन एंथनी की स्थानीय जोड़ी से भिड़ेगी.

एकल वर्ग में अजय जयराम, एचएस प्रणय, साई प्रणीत और आरएमवी गुरुसाईदत्त की नजरें खिताब पर हैं. इन सभी को मौजूदा सत्र में खराब फार्म और चोटों से जूझना पड़ा है. हर्षील दानी और प्रतुल जोशी भी पुरुष एकल में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे.

महिला एकल में तन्वी लाड और रुतविका शिवानी साइना नेहवाल और पीवी सिंधू की गैरमौजूदगी में भारत की चुनौती की अगुआई करेंगे. तन्वी को डेनमार्क की जूली फिन ईपसन और शिवानी को कनाडा की काइले ओडोनोग से भिड़ना है. एन सिक्की रेड्डी, जे मेघना और पूरविशा राम भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. पुरुष युगल में प्रणव जैरी चोपडा और अक्षय दिवालकर भी भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें