36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला सदस्य के साथ दुर्व्यवहार करने पर भारत के तीरंदाजी कोच निलंबित

कोलकाता : भारत के कंपाउंड तीरंदाजी कोच सुनील कुमार को भारतीय तीरंदाजी संघ ने अर्जेंटीना में युवा विश्व तीरंदाजी चैम्नियनशिप के दौरान ब्रिटेन की टीम की एक महिला सदस्य के साथ कथित दुर्व्यवहार के मामले में निलंबित कर दिया है. यह घटना आधिकारिक अभ्यास सत्र के दौरान की है. भारत ने जूनियर वर्ग में रिकर्व […]

कोलकाता : भारत के कंपाउंड तीरंदाजी कोच सुनील कुमार को भारतीय तीरंदाजी संघ ने अर्जेंटीना में युवा विश्व तीरंदाजी चैम्नियनशिप के दौरान ब्रिटेन की टीम की एक महिला सदस्य के साथ कथित दुर्व्यवहार के मामले में निलंबित कर दिया है.

यह घटना आधिकारिक अभ्यास सत्र के दौरान की है. भारत ने जूनियर वर्ग में रिकर्व मिश्रित में स्वर्ण समेत तीन पदक जीते थे. हरियाणा के कोच ने ब्रिटेन की टीम की एक महिला सदस्य को कथित तौर पर गले लगा लिया था. उन्हें इस बर्ताव के कारण तुरंत स्वदेश भेज दिया गया था.

एएआई महासचिव अनिल कामिनेनी ने कहा, विश्व तीरंदाजी की एक आचार संहिता है और रिपोर्ट के आधार पर हमने कोच को निलंबित कर दिया है. हमने अंतरराष्ट्रीय महासंघ और ब्रिटेन की टीम से रिपोर्ट मांगी है. रिपोर्ट के आधार पर एएआई ने मामले की आंतरिक जांच शुरू कर दी है और कोच के खिलाफ कार्रवाई की है. भारत के शीर्ष कंपाउंड तीरंदाज मयंक रावत की अनुशंसा के आधार पर उन्हें नियुक्त किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें