39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत ने लगातार दूसरी बार दक्षिण एशिया बास्केटबॉल चैम्पियनशिप जीती

बेंगलुरु : गत चैम्पियन भारत ने आज यहां अंतिम मुकाबले में श्रीलंका को 93-44 से हराकर चौथी दक्षिण एशिया बास्केटबाल चैम्पियनशिप (साबा) का खिताब जीत लिया. दोनों टीमें इस महत्वपूर्ण लीग मैच में अपने पिछले चारों मैच जीतकर परफेक्ट रिकार्ड के साथ उतरी थी लेकिन भारत ने आज श्रीलंका को कोई मौका नहीं दिया. इस […]

बेंगलुरु : गत चैम्पियन भारत ने आज यहां अंतिम मुकाबले में श्रीलंका को 93-44 से हराकर चौथी दक्षिण एशिया बास्केटबाल चैम्पियनशिप (साबा) का खिताब जीत लिया. दोनों टीमें इस महत्वपूर्ण लीग मैच में अपने पिछले चारों मैच जीतकर परफेक्ट रिकार्ड के साथ उतरी थी लेकिन भारत ने आज श्रीलंका को कोई मौका नहीं दिया.

इस जीत के साथ भारत ने सितंबर में चीन में होने वाली फिबा एशिया चैम्पियनशिप के लिए भी क्वालीफाई कर लिया. भारत ने मध्यांतर तक 46-26 की मजबूत बढ़त बना ली थी जिसके बाद उसे जीत दर्ज करने में अधिक परेशानी नहीं हुई.

भारत की ओर से तमिलनाडु के अरविंद अनादुरई ने सर्वाधिक 22 अंक जुटाए. भारत ने इस तरह स्वर्ण पदक जीता जबकि श्रीलंका को रजत पदक से संतोष करना पड़ा. नेपाल ने कांस्य पदक हासिल किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें