34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WWE के साथ जुड़ने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान कविता देवी ने खली को दिया सफलता का श्रेय

नयी दिल्ली : WWE ( वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) में पहुंचने वाली भारत की पहली महिला पहलवान कविता देवी ने अपनी सफलता का पूरा श्रेय कोच और गुरु पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ‘दि ग्रेट खली’ (दलीप सिंह राणा) को दिया है. उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, अपने परिवार के समर्थन की वजह से […]

नयी दिल्ली : WWE ( वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) में पहुंचने वाली भारत की पहली महिला पहलवान कविता देवी ने अपनी सफलता का पूरा श्रेय कोच और गुरु पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ‘दि ग्रेट खली’ (दलीप सिंह राणा) को दिया है.

उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, अपने परिवार के समर्थन की वजह से मैंने यह मुकाम हासिल किया है. कविता ने कहा, महिलाओं के लिए कुछ भी असंभव नहीं है. मैं अपनी सफलता का सारा श्रेय खली सर को देती हूं.

गौरतलब हो कि कविता देवी ने 2016 में दक्षिण एशियाई गेम्स में भारत का प्रतिनिधित्व किया और सोना जीता था. कविता पहली ऐसी भारतीय महिला पहलवान थीं, जिन्होंने WWE में शामिल होने का सौभाग्य पाया था. कविता देवी के बारे में शायद ही लोग जानते हैं वो, हाई स्कूल में कबड्डी खिलाड़ी रहीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें