Prabhatkhabar
state » bihar » patna

चुनाव में सबक सिखायेंगे


मसौढ़ी: कभी केंद्र की कांग्रेस नीत यूपीए सरकार को घोटालों व भ्रष्टाचारी सरकार की संज्ञा देनेवाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी सत्ता बचाये रखने के लिए उसी की गोद में जा बैठे हैं. सूबे की साढ़े दस करोड़ जनता उनकी इस धोखेबाजी के लिए आगामी चुनाव में सबक सिखायेगी. उक्त बातें पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता जनार्दन सिंह सीग्रीवाल ने रविवार को मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहीं. उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार की गलत नीतियों के कारण आज देश के समक्ष कई समस्याएं आ खड़ी हुई हैं.

इससे निजात दिलाने के लिए जनता के बीच नरेंद्र मोदी लोकप्रिय नेता के रूप में उभरे हैं , लेकिन कभी कांग्रेस नीत सरकार को घोटाले व भ्रष्टाचारी सरकार कहनेवाले नीतीश कुमार अपनी सत्ता बचाने के लिए कांग्रेस से जा मिले हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा से गंठबंधन तोड़ने के लिए नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी को तो एक बहाना बनाया है. उनका असली मकसद कांग्रेस से जनता का ध्यान हटाना था.

भाजपा ने हमेशा त्याग किया
भाजपा ने हमेशा जदयू के लिए त्याग किया, लेकिन बदले में नीतीश कुमार ने उसके साथ धोखेबाजी की. उन्होंने कहा कि जनता ने एनडीए गंठबंधन को वोट दिया था. अगले चुनाव में सूबे की जनता उन्हें इसके लिए अवश्य सबक सिखायेगी. पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वनाथ भगत ने राजग सरकार में सूबे में विकास के लिए भाजपा मंत्रियों की मेहनत का परिणाम बताया.

भाजपा विधायक चितरंजन कुमार, पार्टी के जिला ग्रामीण मंत्री जनार्दन कुमार, क्षेत्रीय प्रभारी अनिल स्वामी, जिला प्रभारी नरेश कुमार, महामंत्री मनोज शर्मा, जगदेव सिंह, संजय केसरी, विश्वनाथ केसरी, मो नेजामउद्दीन, रवींद्र कुमार, विजय यादव, सुरेश सिंह, सहजानंद शर्मा, विजेंद्र शर्मा आदि ने भी सम्मेलन को संबोधित किया. इसके पूर्व सीग्रीवाल ने दीप प्रज्जवलित कर सम्मेलन का उद्घाटन किया. मौके पर सचिन कुमार उर्फ छोटे व राकेश कुमार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.